Ram Setu
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की स्टारर फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) पिछले साल 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। ये उनकी एक्शन, एडवेंचर और ड्रामा से भरपूर फिल्म है। जिसका अब वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है।

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना अक्षय कुमार की ये फिल्म 5 मार्च यानि रविवार को स्टार गोल्ड पर दिखाई जाएगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), नुसरत भरुचा, सत्यदेव कंचराना और एम. नासिर भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है और उन्होंने ही इसे लिखा भी है। अपनी इस फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के लिए अक्षय कुमार बेहद खुश हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Gold (@stargoldofficial)

वहीं फिल्म ‘राम सेतु’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर अक्षय कुमार ने कहा, “राम सेतु हमारे भारतीय इतिहास और संस्कृति में सहज है। हमारा यह प्रयास रहा है कि हम दर्शकों को एक ऐसे अद्भुत फिल्म की अनुभूति कराए जो सांस्कृतिक रूप से भी एक समृद्ध अनुभव है। यह एक महत्वपूर्ण कहानी है जिसे बताया जाना चाहिए, विशेष रूप से युवा पीढ़ी के लिए और मैं रोमांचित हूं स्टार गोल्ड पर ‘राम सेतु’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर और अब आप अपने परिवार के साथ इस फिल्म का घर बैठे आनंद ले सकते हैं।”

वहीं इस फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने कहा, “अभिषेक शर्मा और उनकी पूरी टीम ‘राम सेतु’ जैसी अद्वितीय भारतीय कहानी लेकर आई हैं। यह हर इंडियन के लिए गर्व महसूस करने वाली फिल्म है। मुझे खुशी है कि स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के जरिए अधिक से अधिक फैंस इसका लुफ्त उठा पाएंगे।