Bade Miyan Chote Miyan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : जब से बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) का अनाउंसमेंट हुआ है। तब से फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और उन्होंने ही इसे लिखा भी है। वहीं इस फिल्म में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की भी एंट्री हो चुकी है।

इस फिल्म का पहला शेड्यूल कम्प्लीट हो चुका है और फिल्म का दूसरा शेड्यूल स्कॉटलैंड में चल रहा है। जिसका एक BTS तस्वीर जैकी भगनानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में कई टैंक और ब्लास्ट देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। BTS तस्वीर शेयर कर जैकी भगनानी ने कैप्शन में लिखा, “बंदूकें… टैंक… विस्फोट…का बूम, आप लोगों से सिनेमाघरों में मिलते हैं।” साथ ही उन्होंने फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और स्कॉटलैंड को हैशटैग किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

इस बीटीएस तस्वीर को देखकर फैंस इस फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें कि वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्माण जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, वाशु भगनानी, अली अब्बास जफर और दीपशिखा देशमुख कर रहे हैं। इस फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। स्क्रीन पर इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं।