Selfiee Twitter Review
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) का बॉक्स ऑफिस पर लगातार दम निकलता नजर आ रहा है। इस फिल्म से अक्षय कुमार के फैंस को काफी उम्मीदें थी, लेकिन उन सब पर पानी फिर गया। ‘सेल्फी’ ओपनिंग डे पर महज 2.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म को प्रशंसकों से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है। 150 करोड़ के बजट पर बनी ये फिल्म  अपनी लागत का आधा भी कमाई नहीं कर पाई है।

फिल्म के पांचवें दिन के आंकड़ें भी सामने आ गए है। जो फिल्म के लिए बेहद निराशाजनक है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘सेल्फी’ पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 1.10 करोड़ रुपये कमा पाई है। फिल्म पहले दिन 2.55 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 3.80 करोड़ रुपये जुटाए। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 3.95 करोड़ रुपये कमाए जबकि चौथे दिन ‘सेल्फी’ के बॉक्स ऑफिस खाते में सिर्फ 1.3 करोड़ ही आए।

इस हिसाब से फिल्म पांचों दिन के कलेक्शन को मिलाकर कुल 12.7 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस कर पाई है। फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी अहम भूमिका में है। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है।

वहीं अगर हम बात करें अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट कि तो वो जल्द ही फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगें। वहीं अक्षय कुमार ने फिल्म ‘हेरा-फेरी 3’ की शूटिंग भी सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ शुरू कर दी है।