File Pic
File Pic

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं उनके उत्साह का लेवल तब बढ़ गया जब फिल्म ‘टाइगर 3’ के शूटिंग सेट से एक सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में इमरान हाशमी (Emran Hashmi) को देखा जा सकता है।

वीडियो क्लिप किसी कमरे का है। जिसमें धुआं फैला हुआ है। वीडियो देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वीडियो किसी एक्शन सीन का है। ऐसा पहली बार होगा कि सलमान खान के साथ इमरान हाशमी स्क्रीन शेयर करेंगे। वीडियो देखकर फैंस के एक्साइटमेंट का लेवल काफी बढ़ गया है। वहीं फिल्म में इमरान हाशमी के होने को लेकर फैंस काफी हैरान भी हैं। ‘टाइगर 3’ के सीन के इस वीडियो को सलमान खान के फैन पेज से शेयर किया गया है। जिसे देखकर फैंस काफी खुश हैं।

वहीं खबरों की माने तो फिल्म में सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। जिसके लिए इमरान हाशमी ने जिम में खूब पसीना बहाया है। महेश शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ शादी के बाद पहली बार सलमान खान के साथ नजर आएंगी। सलमान खान की ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा सलमान खान अपनी एक और अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।