Pushpa The Rule
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : साउथ एक्टर (South Actor) अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने के बाद प्रशंसकों की एक्साइमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। वहीं अब अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) से एक डायलॉग को लीक कर दिया है।

जी हां, अल्लू अर्जुन हाल ही में 14 जुलाई को रिलीज हुई आनंद देवरकोंडा, विराज अश्विन और वैष्णवी चैतन्य की स्टारर फिल्म ‘बेबी’ के एप्रिसिएशन इवेंट में पहुंचे थे। जहां उन्होंने स्टेज पर स्पीच देते वक्त फिल्म ‘पुष्पा 2’ का एक डायलॉग बोला। जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद फैंस खुशी से उछल पड़े। जिसका एक वीडियो ट्रेंड एनालिस्ट और फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकर मनोबाला विजयाबालन ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अल्लू अर्जुन से उनकी फिल्म ‘पुष्पा 2’ की एक छोटी सी झलक पेश करने के लिए कहा जाता है। जिसपर अल्लू अर्जुन कहते है कि वो वैसे तो वहां ‘पुष्पा’ की बात करने नहीं आए हैं, लेकिन वह ‘पुष्पा: द रूल’ से जुड़ा बात करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। जिसके बाद अल्लू अर्जुन कहते हैं, “ईदंथा जारिगेदी ओकाते रूल मीडा जारुगुतानादादी, पुष्पा गाडी रूल” जिसका हिंदी मतलब है, ‘यहां पर सिर्फ एक का ही रूल चलता है और वह है पुष्पा का रूल’। 

बता दें कि माइथ्री मूवी मेकर्स के बैनर तले प्रोड्यूस फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।