Anupam Kher 538th Film
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अब तक इंडस्ट्री को 500 से अधिक फिल्में दे चुके हैं। वहीं अब एक्टर ने अपनी 538वीं फिल्म का ऐलान कर दिया है। अनुपम खेर इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने शुक्रवार को अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है। एक्टर अपने इस नए प्रोजेक्ट में महान व्यक्तितव गुरुदेव रबीन्द्रनाथ टैगोर (Gurudev Rabindranath Tagore) के किरदार में नजर आएंगे।

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने इस नए प्रोजेक्ट का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है। जिसमें वो गुरुदेव रबीन्द्रनाथ टैगोर के हुबहू लुक में नजर आ रहे हैं। फर्स्ट लुक में एक्टर को बड़ी दाढ़ी और बाल में देखा जा सकता है। अनुपम खेर ने फर्स्ट लुक शेयर कर लिखा, “अपने 538वें प्रोजेक्ट में गुरुदेव रवीन्द्रनाथ टैगोर का किरदार निभाकर खुशी हुई। उचित समय पर विवरण प्रकट करूंगा।”

उन्होंने आगे लिखा, “ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे गुरुदेव को पर्दे पर साकार करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है! जल्द ही इस फिल्म की अधिक जानकारी आपके साथ साझा करूंगा!”

बता दें कि एक्टर अनुपम खेर ने फिल्म के फर्स्ट लुक के अलावा टाइटल, क्रू और कास्ट के बारे में अभी तक नहीं बताया है। एक्टर को गुरुदेव रवीन्द्रनाथ टैगोर के कैरेक्टर में देखकर उनके फैंस बेहद खुश और एक्साइटेड हैं। अनुपम खेर के पाइपलाइन में इस फिल्म के अलावा ‘मेट्रो इन दिनों’, ‘द रूम’,  ‘द वैक्सीन वॉर’ और ‘विजय 69’ शामिल है।