adipurush poster
आदिपुरुष पोस्टर (Photo Credits: Instagram)

Loading

मुंबई : एक्टर प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, तभी से फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है। ओम राउत (Om Raut) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर आए दिन नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं। लोगों ने फिल्म पर उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। जिससे इस मामले को लेकर लोग कोर्ट भी पहुंच रहे हैं। लोगों ने फिल्म के डायलॉग्स पर भी सवाल उठाए हैं।

वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक नया विवाद सामने आया है। ट्विटर पर इस वक्त मैसेज चैट का एक स्क्रीनशॉट बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि ‘आदिपुरुष’ की टीम सोशल मीडिया यूजर्स से फिल्म को पॉजिटिव रिव्यु देने और निगेटिव रिव्यु डिलीट करने के लिए उन्हें अच्छा-खासा रकम देने का वादा कर रही है। जिसपर अब लोग मेकर्स पर तंज कस रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “तो ‘आदिपुरुष’ टीम फिल्म के बारे में पॉजिटिव रिव्यु पोस्ट करने के लिए मुझे ₹9500/ट्वीट का भुगतान कर रही है। लेकिन मैं आरडब्ल्यू की तरह बिकाऊ नहीं हूं, मैं अपनी आस्तीन पर अपना धर्म लेकर चलता हूं और मैं इसके लिए कभी समझौता नहीं करूंगा।” यूजर द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में लिखा है, “अगर वह फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सभी निगेटिव रिव्यु को डिलीट करता है तो उसे ऐसा करने के लिए तुरंत 9500 रुपये पे किए जाएंगे।” 

वहीं एक दूसरे यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “टी-सीरीज और ‘आदिपुरुष’ की ओर से एजेंसियां मेरे डीएम में फिसल रही हैं और कुछ पैसों के लिए मुझसे मेरे ट्वीट डिलीट करने की भीख मांग रही हैं, सॉरी दोस्तों आपने गलत व्यक्ति को चुना।” 

तीसरे ट्विटर यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “आदिपुरुष के निर्माताओं ने पहले हमारे सनातन धर्म का मजाक बनाया और अब वे चाहते हैं कि हम अपने ट्वीट हटा दें और उनका समर्थन करें। हम संघियों की तरह हिंदुत्व का इस्तेमाल वोट या पैसे के लिए नहीं करते। जाओ किसी और को खोजो।” 

इन सभी विवादों के बावजूद फिल्म ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं। फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 150 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है। जिसमें फिल्म ने केवल हिंदी भाषा में 37 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन शुरुआती आंकड़ों के अनुसार 65 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है।