Gadar 2
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को देखने के लिए फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंस इस फिल्म के रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म के टिकट काफी तेजी से बिक रहे हैं।

एडवांस टिकटों की बुकिंग को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ओपनिंग डेट पर बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा सकती है। वहीं सनी देओल को फिल्म ‘गदर 2’ के लिए सेलेब्स से शुभकामनाएं भी मिल रहे हैं। सनी देओल के छोटे भाई और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी ‘गदर 2’ के लिए भाई सनी देओल को ‘ऑल द बेस्ट’ कहा है।

बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर किया है। जिसमें बॉबी देओल और सनी देओल को एक-दूसरे को गले लगते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में दोनों भाइयों की खुबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीर शेयर करते हुए बॉबी देओल ने लिखा, “लव यू भैया ‘गदर 2’ के लिए शुभकामनाएं।’ 11 अगस्त, 2023 को आपके नजदीकी सिनेमा में.. अभी अपने टिकट बुक करें!!” बॉबी देओल के इस पोस्ट पर सनी देओल ने जमकर प्यार उड़ेला है। उन्होंने भाई के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “बॉब लव यू टू मच” साथ ही कई सारे रेड इमोजी भी शेयर किए हैं।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

गौरतलब है कि अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गदर 2’ साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है। 22 साल बाद फिल्म की कहानी बड़े पर्दे पर आगे बढ़ती नजर आएगी। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, लव सिन्हा और मनीष वाधवा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।