Box Office Collection

Loading

मुंबई: ईद 2024 के मौके पर अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय देवगन की ‘मैदान’ ने एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी। दोनों ही फिल्मों ने अपने फैंस से जमकर तारीफें बटोरीं। हालांकि, कमाई के मामले में बड़े मियां छोटे मियां मैदान से आगे निकल गई।

बड़े मियां छोटे मियां का बिजनेस
बड़े मियां छोटे मियां ने रिलीज के पहले दिन 15.65 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ इस फिल्म ने क्रू और शैतान का पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। फिल्म ने दूसरे दिन 7.00 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ बड़े मियां छोटे मियां का कुल कलेक्शन अब 22.65 करोड़ रुपये हो गया है।

दुनियाभर में बड़े मियां छोटे मियां को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। मेकर्स ने फिल्म के पहले दिन की वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। इसके मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां को दुनियाभर में 36.33 करोड़ की ओपनिंग मिली है।

मैदान ने की इतने की कमाई
अजय देवगन की फिल्म मैदान ने रिलीज के पहले दिन 7.10 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 2.75 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ मैदान का दो दिनों का कुल कलेक्शन 9.85 करोड़ रुपये हो गया है। बता दें कि कलेक्शन के मामले में मैदान बड़े मिया छोटे मिया से पीछे रह गई है।

अजय देवगन की फिल्म मैदान ने वर्ल्डवाइड पर थोड़ा दम दिखाया है। फिल्म के मेकर बोनी कपूर ने मैदान की पहले दिन की दुनियाभर में हुई कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। इसके मुताबिक मैदान ने वर्ल्डवाइड 10.70 करोड़ से ओपनिंग की है।

क्रू का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘क्रू’ ने को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं। क्रू ने 15वें दिन 68 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 64.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।