Chiyaan Vikram
चियान विक्रम (बाएं) और फिल्म ‘चियान 62’ (दाएं) का पोस्टर फोटो (Photo - X)

Loading

मुंबई : साउथ फिल्मों (South Films) से लेकर हिंदी फिल्मों तक अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। एक्टर की ये 62वीं फिल्म होगी। जिसके लिए इस फिल्म का नाम फिलहाल के लिए ‘चियान 62’ (Chiyaan 62) रखा गया है। एक्टर ने अपनी इस फिल्म के लिए डायरेक्टर एसयू अरुण कुमार (SU Arun Kumar) से हाथ मिलाया है।

चियान विक्रम ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट से अपनी इस अपकमिंग फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “एसयू अरुण कुमार, जीवी  प्रकाश और एचआर पिक्चर्स जैसे अविश्वसनीय प्रतिभा के साथ अपनी आगामी फिल्म के बहुप्रतीक्षित घोषणा वीडियो का अनावरण करते हुए रोमांचित हूं। अपने आप को संभालो!!”

एस.यू. अरुण कुमार के डायरेक्शन में बनेगी फिल्म 

अनाउंसमेंट वीडियो की शुरूआत गनशॉट की आवाज के साथ होती है। जिसके बाद एक महिला पुलिस स्टेशन में अपनी कंप्लेंट दर्ज कराती नजर आ रही है। जिसके बाद चियान विक्रम को रोब में पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है। एस.यू. अरुण कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को रिया शिबू प्रोड्यूस करेंगी जबकि जीवी प्रकाश कुमार फिल्म को म्यूजिक देंगे।  

चियान विक्रम इन फिल्मों में आएंगे नजर 

बात करें चियान विक्रम के वर्कफ्रंट कि तो एक्टर आखिरी बार मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में नजर आए थे। चियान की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘ध्रुव नाचथिरम: चैप्टर वन – युद्ध कांडम’ 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो पा रंजीत के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘थंगलान’ में भी दिखाई देंगे। ये फिल्म 26 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।