Chiyaan Vikram Injured
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ (Ponniyin Selvan 2) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। मणिरत्नम (Mani Ratnam) की निर्देशित इस फिल्म में चियान विक्रम के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी लीड रोल में हैं।

वहीं अब एक्टर चियान विक्रम के फैंस को उदास करने वाली एक खबर सामने आई है। एक्टर चोटिल हो गए हैं। रिहर्सल के दौरान उनकी पसली टूट गई है। बता दें कि एक्टर को फिल्म थंगालन की शूटिंग के लिए पा. रंजीत की टीम में शामिल होना था। एक्टर को चोट लगने की जानकारी उनके मैनेजर युवराज ने दिया है।

युवराज ने अपने ट्विटर हैंडल से चियान विक्रम की तस्वीर शेयर कर लिखा, “अदिता करिकलन उर्फ चियान विक्रम को मिले प्यार और सराहना के लिए और दुनिया भर से ‘पीएस2’ को मिली शानदार प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। चियान को रिहर्सल के दौरान चोट लग गई, जिसके परिणामस्वरूप उसकी पसली टूट गई, जिसके कारण वह थोड़े समय के लिए अपनी ‘थंगालन’ की टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे।

वह आपके प्यार के लिए सभी का धन्यवाद करते हैं और जल्द से जल्द अपने पैरों पर खड़े होने और कमाल करने का वादा करते हैं। चियान विक्रम के कार्यालय से।” बता दें कि इस खबर के सामने आते ही चियान विक्रम के फैंस परेशान हो उठे हैं। वो उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। 

बता दें कि फिल्म ‘थंगालन’ की शूटिंग फिर से स्टार्ट होने वाली थी, लेकिन एक्टर को चोट लग गई। एक्टर के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु और पशुपति मसीलामणि भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।