Dhruva Natchathiram
चियान विक्रम की फिल्म ‘ध्रुव नटचथिरम' का पोस्टर फोटो (Photo - X)

Loading

मुंबई : साउथ एक्टर चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग तमिल फिल्म ‘ध्रुव नटचथिरम’ (Dhruva Natchathiram) आज यानी 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म आज, शुक्रवार को नहीं रिलीज होगी। इसकी जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर गौतम वासुदेव मेनन (Gautham Vasudev Menon) ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दिया है। साथ ही उन्होंने फिल्म को रिलीज करने के लिए कुछ दिन और मांगा है।   

गौतम वासुदेव मेनन ने शुक्रवार सुबह करीब 3 बजे अपने एक्स अकाउंट पर एक नोट लिखकर शेयर किया है। जिसमें लिखा है, “माफ करें। फिल्म ‘ध्रुव नटचथिरम’ को आज, 24 नवंबर को स्क्रीन पर लाने में असमर्थ। हमने अपना बेस्ट प्रयास किया, लेकिन ऐसा लगता है कि हमें एक या दो दिन और चाहिए। दुनिया भर में हर जगह एडवांस बुकिंग और उचित स्क्रीन के साथ हर किसी को एक अच्छा अनुभव देने की उम्मीद है। फिल्म के लिए समर्थन उत्साहजनक है और इसने हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है। बस कुछ दिन और हम आ जायेंगे!”

2018 से चल रहा है प्रोडक्शन पर काम 

बता दें कि ‘ध्रुव नटचथिरम’ के प्रोडक्शन पर साल 2018 से काम चल रहा है। यह एक जासूसी एक्शन बेस्ड फिल्म है। जिसमें चियान विक्रम के अलावा राधिका सरथकुमार, रितु वर्मा, आर पार्थिबन, सिमरन और विनायकन भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म आज बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार थी, लेकिन अब इसके रिलीज डेट को टाल दिया गया है। जो फैंस के लिए निराशाजनक है।