Thangalaan Teaser Out
फिल्म ‘थंगलान’ से चियान विक्रम की फोटो (Photo - Video Screen Grab)

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘थंगालन’ (Thangalaan) का टीजर आज यानी 1 नवंबर को रिलीज हो गया है। टीजर में चियान विक्रम सांप के दो टुकड़े करते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद टीजर में युद्ध का सीन भी देखने को मिल रहा है। फिल्म का टीजर जंगली म्यूजिक तमिल के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है।

पा रंजीत के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘थंगालन’ में चियान विक्रम के अलावा पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, मुथुकुमार, अर्जुन प्रभाकरन, पसुपति, हरि कृष्णन, प्रीति और हॉलीवुड एक्टर डैनियल गोल्ड्रैगन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ‘थंगालन’ चियान विक्रम की 61वीं फिल्म है। जिसकी कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स की सच्ची घटना पर आधारित है। 

बता दें कि फिल्म ‘थंगालन’ की शूटिंग 118 दिनों में पूरी हुई है। फिल्म को के ई ज्ञानवेलराजा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 26 जनवरी, 2024 को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी। 

चियान विक्रम इन फिल्मों में आएंगे नजर 

बात करें चियान विक्रम के वर्कफ्रंट कि तो हाल ही में एक्टर ने अपनी 62वीं फिल्म ‘चियान 62’ (Chiyaan 62) का ऐलान किया है। एस.यू. अरुण कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को रिया शिबू प्रोड्यूस करेंगी जबकि जीवी प्रकाश कुमार फिल्म को म्यूजिक देंगे। चियान की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘ध्रुव नाचथिरम: चैप्टर वन – युद्ध कांडम’ 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।