Jawan Twitter Review
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) आज, 7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे से ही शुरू हो चुका है। मॉर्निंग शो देखने के लिए थिएटरों के बाहर ऑडियंस की लंबी कतार है। फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई के गेईटी सिनेमा के बाहर शाहरुख खान के फैंस ने ‘जवान’ की रिलीज का ढोल-नगाड़ों के साथ ग्रैंड वेलकम किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। ट्विटर हैंडल से शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें भारी संख्या में फैंस की भीड़ ‘जवान’ की रिलीज का जश्न मनाते दिखाई दे रही हैं।

वहीं बिग स्क्रीन पर अपने फेवरेट एक्टर की सुपर एक्टिंग देख फैंस सिनेमाघरों में डांस करते नजर आ रहे हैं साथ ही हूटिंग भी करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यु मिल रहा है। फिल्म को लेकर ट्विटर पर भी रिव्यु आने शुरू हो गये हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के साथ फिल्म क्रिटिक भी फिल्म को पांच स्टार देते हुए फिल्म को अभी से ही ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “आग ही आग।”

दूसरे यूजर ने लिखा, “जवान’ क्या शानदार फिल्म है। इसमें शाहरुख खान ने कमाल कर दिया है और मुझे लगता है कि यह एटली द्वारा बनाई गई सबसे बड़ी फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि यह पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।”

तीसरे यूजर ने लिखा, “शाहरुख खान ने अपने प्राकृतिक स्वैग और ऊर्जावान स्क्रीन उपस्थिति से शो को पूरी तरह से चुरा लिया। ‘जवान’ वास्तव में सभी पहलुओं में एक अच्छी फिल्म है। आकर्षक सामूहिक कहानी, लुभावनी सिनेमैटोग्राफी और एक्शन स्टंट! प्रशंसक गदगद हो जायेंगे।”

वहीं फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का रिव्यु करते हुए फिल्म को फाइव स्टार दिया है साथ ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर भी बताया है।

बता दें कि एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के अपोजिट नयनतारा नजर आ रही हैं। फिल्म में इनके अलावा विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि भी अपने अहम भूमिकाओं में नजर आ रही हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई दे रही हैं। फिल्म ‘जवान’ हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘जवान’ के 13 लाख से अधिक टिकट बिक चुके हैं। माना जा रहा है कि फिल्म पहले ही दिन वर्ल्डवाइड करीब 125 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। खबरों की माने तो फिल्म ‘जवान’ करीब 300 करोड़ रुपये के बजट में तैयार हुई है। जिसे करीब 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।