Vijay Deverakonda
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर फिल्म ‘कुशी’ (Kushi) सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही है। 1 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म अब तक 70 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। विजय देवरकोंडा ‘कुशी’ के सक्सेस को देख काफी खुश हैं।

हाल ही में एक्टर विशाखापट्टनम में एक इवेंट में पहुंचे थे। जहां उन्होंने 100 परिवारों को 1 करोड़ रुपए डिस्ट्रीब्यूट करने का ऐलान किया है। जिसके मुताबिक एक-एक परिवार को 1 लाख रुपये मिलेंगे। इस प्रोसेस को 10 दिनों में कम्प्लीट किया जाएगा। विजय देवरकोंडा ने इस जानकारी को अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। एक्टर ने ट्वीट में लिखा, “मैं अपनी सफलता और खुशी आपके साथ शेयर करना चाहता हूं इसलिए अपनी ‘कुशी’ की कमाई से 1 करोड़ आपके साथ साझा करने का फैसला किया। 100 परिवारों को दिए जाएंगे 1-1 लाख!”

विजय देवरकोंडा के इस ट्वीट को देख उनकी स्टारर फिल्म ‘वर्ल्ड फेमस लवर’ जो तीन साल पहले 14 फरवरी, 2020 में रिलीज हुई थी के मेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर ने ट्वीट कर एक्टर से एक खास डिमांड किया है। अभिषेक पिक्टर्स ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से विजय देवरकोंडा को टैग करते हुए ट्वीट कर लिखा, “डियर विजय देवरकोंडा, फिल्म ‘वर्ल्ड फेमस लवर’ के वितरण में हमें 8 करोड़ का नुकसान हुआ, लेकिन इस पर किसी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी!”

अभिषेक पिक्टर्स ने आगे लिखा, “अब जब आप अपने बड़े दिल से परिवारों को 1करोड़ दान कर रहे हैं, तो आपसे अनुरोध और आशा है कि आप हमें और हमारे प्रदर्शकों और वितरकों के परिवारों को भी बचाएंगे। धन्यवाद आपका अपना, अभिषेक पिक्चर्स।” हालांकि, अभी तक इस पर विजय देवरकोंडा की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।