दर्शकों ने की ‘मैदान’ की जमकर तारीफ, सोशल मीडिया पर शेयर किया रिएक्शन

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ ईद के मौके पर गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस दौरान दर्शकों ने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू शेयर कर दिया है। सोशल मीडिया पर अजय देवगन की दमदार परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है, तो कोई ‘मैदान’ को लोग एक्टर की अवॉर्ड विनिंग फिल्म तक बता डाला।

फैंस का रिएक्शन
एक यूजर ने लिखा कि सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक बनाने के बारे में एक ईमानदार राय, यह बेहद आकर्षक और आनंददायक है। आर ए रहमान का बैकग्राउंड स्कोर हर फुटबॉल गेम और क्लाइमैक्स को बेहतर बनाता है। कैमरा वर्क अच्छा है। अजय देवगन का प्रदर्शन शानदार है।

Fans Reaction

एक दूसरे यूजर ने फिल्म के बारे में बताया कि दोस्तों, अभी मैदान देखी और यह एक सिनेमाई रत्न है। यह फिल्म खेल भावना और टीम वर्क की भावना को खूबसूरती से दर्शाता है। प्रत्येक खेल प्रेमी को अवश्य देखना चाहिए! वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह एक भावनात्मक रोलरकोस्टर है।

Fans Reaction

फिल्म की एडवांस बुकिंग
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फर्स्ट डे पर फिल्म मैदान के लिए 47 हजार 550 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है। इसी के साथ फिल्म ने पहले दिन 1.11 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। हालांकि अब जिस तरह से फिल्म को रिस्पांस मिल रहा है, उससे बॉक्स ऑफिस की काया पलट हो सकती है।

फिल्म की स्टार कास्ट
फिल्म की कहानी पूर्व फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर बेस्ड है। अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और नितांशी गोएल जैसे कलाकारों ने काम किया है।