Dipika Padukon, Hritik Roshan, Fighter Movie
फाइटर फिल्म(मीडिया फोटो)

Loading

मुंबई: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे बटोर रही है। अब तक डेढ़ सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी इस फिल्म को दर्शक अभी भी काफी पसंद कर रहे हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। खबर है कि फाइटर के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। ये डील करोड़ों में हुई है, लेकिन इस डील की रकम अभी तक सामने नहीं आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक ‘फाइटर’ के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं। हालांकि, ये महंगे तो बिके हैं, लेकिन कितना पैसा इससे मेकर्स को मिला है इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। उधर ‘फाइटर’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के 56 दिनों बाद ही ओटीटी पर आ जाएगी। ‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इससे पहले उन्होंने ‘पठान’ और ‘वॉर’ का निर्देशन किया था। ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ के बाद सिद्धार्थ आनंद की ऋतिक रोशन के साथ यह तीसरी फिल्म है। वहीं, फाइटर का निर्माण वायाकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं। इनके अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में सभी की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है, सभी ने अपना किरदार बखूबी निभाया है।