Project K
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) को लेकर काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं। फिल्म में एकसाथ कई दिग्गज सितारें नजर आएंगे। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज के बैनर तले प्रोड्यूस हुई फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में प्रभास के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

बीते शुक्रवार को एक्टर प्रभास ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है। जो इस वक्त फैंस का अटेंशन ग्रैब कर रहा है। पोस्टर में दो हाथ एक-दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं। जिसमें एक हाथ आम इंसान का है तो वहीं दूसरा हाथ काफी भारी भरकम लग रहा है। फिल्म के मेकर्स ने भी फिल्म को लेकर एक ट्विस्ट जारी रखा है। जिससे फैंस लगातार कनेक्ट हैं और वो ये है कि ‘व्हाट इज प्रोजेक्ट के’।

प्रभास ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “दुनिया अंतिम मुकाबले का इंतजार कर रही है 20 जुलाई (यूएसए) और 21 जुलाई (भारत) को ‘प्रोजेक्ट के’ की दुनिया की झलक देखने के लिए तैयार हो जाइए।” खबरों की माने तो फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के टाइटल, ट्रेलर और रिलीज डेट का खुलासा 20 जुलाई को यूएसए के San Diego Comic Con 2023 में और 21 जुलाई को भारत में किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ का बजट 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। हालांकि, 20 जुलाई के लिए अब बस केवल पांच दिन और बाकी हैं। फैंस इस डेट को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस दिन मंच पर फिल्म के सभी स्टारकास्ट भी एकसाथ नजर आएंगे।