रणदीप हुडा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की रिलीज डेट आई सामने

Loading

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुडा स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के जीवन पर आधारित फिल्म में ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में उनकी भूमिका निभाते नजर आएंगे। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म होगी, जो 22 मार्च, 2024 को हिंदी और मराठी भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

वीर सावरकर की कहानी को पर्दे पर लाने के बारे में बात करते हुए रणदीप ने कहा, ‘ऐसे कई नायक हैं जिन्होंने हमें आजादी दिलाने में अपनी भूमिका निभाई है। हालांकि सभी को उनका हक नहीं मिला है। विनायक दामोदर सावरकर इन गुमनाम नायकों में सबसे गलत समझे जाने वाले, विवादास्पद और प्रभावशाली लोगों में से एक हैं और उनकी कहानी जरूर बताई जानी चाहिए। मैं सरबजीत के बाद स्वतंत्र वीर सावरकर के लिए संदीप के साथ काम करके खुश हूं। यह एक और चुनौतीपूर्ण भूमिका होगी।’

रणदीप हूडा ने अपने उम्दा निर्देशन के माध्यम से इस प्रतिष्ठित स्वतंत्रता सेनानी के सार और उत्साह को दर्शाने में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और समर्पण का एक प्रमाण प्रस्तुत किया है। अपने हर किरदारों के लिए समर्पित रहनेवाले रणदीप हूडा ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के रूप में ना सिर्फ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हैं, बल्कि एक विचारोत्तेजक कहानी के माध्यम से इतिहास के पन्नो में खो गए एक महान व्यक्तित्व के धैर्य, जुनून और जटिलता को भी बड़े पर्दे पर उतारने की कोशिश किए हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

यह फिल्म रणदीप हुडा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज, आनंद पंडित, रंदीप हुडा, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में रणदीप हुडा के अलावा अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी नजर आएंगे। फिल्म 22 मार्च, 2024 को दो भाषाओं – हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।