Box Office Collection Report Day 3
अक्षय, परिणीति और थैंक्स फॉर कमिंग स्टार कास्ट की फोटो (Photo Source - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) ऑडियंस के दिलों को छू रही है। फैंस को फिल्म में अक्षय की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है। फिल्म को क्रिटिक्स से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। ‘मिशन रानीगंज’ बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रफ्तार से चल रही है। 2. 8 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

वहीं अब फिल्म के तीसरे दिन यानी रिलीज के पहले वीकेंड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर संडे को भी सिंगल डिजिट में ही कमाई की है। सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार ‘मिशन रानीगंज’ तीसरे दिन 4.85 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई। इसके साथ ही फिल्म ने कुल 12.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। टीनू देसाई के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के अलावा कुमुद मिश्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य, पवन मल्होत्रा, वरुण बडोला, रवि किशन और जमील खान जैसे स्टार्स भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।

‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ का बॉक्स ऑफिस हाल 

वहीं अनिल कपूर के दामाद करण बुलानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ (Thank you for Coming) का बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल है। फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह, शिबानी बेदी, अनिल कपूर और करण कुंद्रा जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं।

फिल्म ने 1.06 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 1.56 करोड़ रुपये की कमाई की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ तीसरे दिन यानी संडे को 1.70 करोड़ रुपये का बिजनेस की। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 4.22 करोड़ रुपये हो गया है।