Jogira Sara Ra Ra BO Collection
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) स्टारर फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ (Jogira Sara Ra Ra) 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ को फिल्म क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसके बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई है। पहले दिन ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक कमाई की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ ने ओपनिंग डे पर 40 लाख रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस की है। वहीं ऐसे में वीकेंड पर इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। शनिवार और रविवार को फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल देखा जा सकता है।कुशान नदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी लखनऊ के एक आम आदमी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी जोगी का रोल प्ले कर रहे हैं। जो एक शादी कराने वाली इवेंट कंपनी के मालिक हैं। वह अपना पूरा काम जुगाड़ पर करने के लिए जाने जाते है। जिसकी मुलाकात डिंपल बनी नेहा शर्मा से होती है। जो शादी नहीं करना चाहती हैं। फिल्म में संजय मिश्रा, मिमोह चक्रवर्ती और रोहित चौधरी भी अहम भूमिका में हैं। गालिब असद भोपाली ने फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ के डायलॉग को लिखा है। फैंस को फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की जोड़ी खूब पसंद आ रही है।