Shah Rukh Jawan Spoiler
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh) की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म रिलीज को अब बस कुछ और दिन बचे हैं। इस बीच अब फैंस में फिल्म को देखने का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है।

फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। उससे पहले फिल्म एडवांस बुकिंग से तगड़ी कमाई कर रही है। फिल्म ‘जवान’ ने इस मामले में शाहरुख खान की इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

वहीं बीते रविवार को शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘आस्क एसआरके’ सेशन रखा था। जिस दौरान एक्टर ने अपने प्रशंसकों के कई सवालों के जवाब दिए, लेकिन जिस जवाब ने सभी का अटेंशन ग्रैब किया है वो है शाहरुख खान का अपनी फिल्म ‘जवान’ के रिलीज से पहले फिल्म का स्पॉइलर देना। जी हां, खुद शाहरुख खान ने फिल्म का स्पॉइलर दे दिया है।

दरअसल, ‘आस्क एसआरके’ सेशन के दौरान एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, “जवान’ के लिए एडवांस टिकट बुक कर लिए हैं। अपनी वाइफ के साथ हांगकांग में फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित महसूस कर रहा हूं! प्लीज रिलीज से पहले हमें एक स्पॉइलर दें?” जिसपर शाहरुख खान ने लिखा, “प्लीज स्टार्टिंग मिस न करें। टाइम पर पहुंचें।”

वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, “फिल्म ‘जवान’ से क्या सीख ली जा सकती है? सिडनी में फिल्म एफडीएफ देख रहे हैं! लव यू सर!” इस सवाल का शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा, “फिल्म इस बात पर विचार करती है कि हम लोग कैसे बदलाव ला सकते हैं जो हम अपने आसपास चाहते हैं। महिलाओं को सशक्त बनाएं और अधिकार के लिए लड़ें।”

तीसरे फैन ने लिखा, “सर ‘जवान’ फुल फैमिली के साथ देख सकते हैं ना? कुछ ऐसा वैसा नहीं है ना?” एक्टर ने इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा, “जी हां, आप इसे पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। यह सभी को देखने के लिए एक अच्छी फिल्म है।”

वहीं एक फैन ने तो यह तक पूछ लिया कि ‘जवान 2’ कब आएगा।” जिसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “पहले ये वाली तो देख लो बच्चे की जान लोगे क्या?” 

गौरतलब है कि फिल्म ‘जवान’ का निर्देशन एटली ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी स्पेशल अपीयरेंस में हैं।