Fukrey 3 Poster
Photo - faroutakhtar/Insta

Loading

मुंबई : फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस को जिस दिन का बड़ी बेसब्री से इंतजार था आखिर आज वो दिन आ ही गया।

मेकर्स ने आज, सोमवार को इस फ्रैंचाइजी फिल्म के कलाकारों का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। फ्रैंचाइजी के तीसरी किस्त में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) लीड रोल में नजर आएंगी। ऋचा चड्ढा के अलावा ‘फुकरे 3’ में पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, मंजोत सिंह और वरुण शर्मा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

‘फुकरे 3’ गैंग का पोस्टर फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर में सभी स्टार कास्ट का फनी अंदाज देखने को मिल रहा है। पोस्टर को शेयर करते हुए फरहान ने लिखा, “फुकरे गैंग के साथ जुगाड़ की आखिरी डोज के लिए तैयार हो जाइए!” फिल्म ‘फुकरे 3’ का ट्रेलर कल यानी मंगलवार को रिलीज होगा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

बता दें कि मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फुकरे 3’ के रिलीज डेट में कई बार बदलाव किया गया है। पहले जहां ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली थी। वहीं हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट प्रीपोन हुई है और अब ये फिल्म इसी साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।