Prabhas Adipurush Premiere
Photo - omraut/Insta

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के रिलीज का इंतजार फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। प्रशंसक फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म के रिलीज से पहले ही विदेशों में इसका प्रीमियर होने जा रहा है। जी हां, फिल्म भारत में रिलीज से पहले विदेशों में दिखाई जाएगी।

न्यूयॉर्क (New York) में 13 जून, 2023 को ट्रिबेका फेस्टिवल (Tribeca Festival) में ‘आदिपुरुष’ का वर्ल्ड प्रीमियर होगा। जबकि फिल्म भारत और दुनिया भर में 16 जून को रिलीज होगी। इस जानकारी को खुद फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है।

उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर लिखा, “उत्साहित और सम्मानित से परे! ‘आदिपुरुष’, साहस और भक्ति की महाकाव्य गाथा, 13 जून को न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित ट्रिबेका फेस्टिवल में अपना विश्व प्रीमियर करने के लिए तैयार है। मैं टीम ‘आदिपुरुष’ के अथक प्रयासों के लिए बहुत आभारी हूं और ट्रिबेका की पूरी जूरी को धन्यवाद देता हूं। ट्रिबेका 2023 में ‘आदिपुरुष’ की भव्यता को प्रकट होने का इंतजार नहीं कर सकता!” फिल्म ‘आदिपुरुष’ के ट्रिबेका फेस्टिवल में प्रीमियर से एक्टर प्रभास इस प्राउड मूवमेंट से बेहद खुश हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Om Raut (@omraut)

बता दें कि फिल्म को लेकर काफी विवाद भी उठा था। फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद इसके ग्राफिक्स और स्टार कास्ट के लुक्स को लेकर सवाल उठाए गए थे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

गौरतलब है कि ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में साउथ सुपरस्टार प्रभास राम की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन माता सीता के किरदार में और रावण की भूमिका में सैफ अली खान नजर आएंगे। जबकि भईया लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह दिखाई देंगे। वहीं हनुमान जी की भूमिका देवदत्त गजानन नागे निभा रहे हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून, 2023 को आईमैक्स और 3डी में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।