Salaar Teaser Release Date
Photo - @hombalefilms/Twitter

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फैंस एक्टर प्रभास और श्रुति हासन (Shruthi Haasan) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ (Salaar) के रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है। जो प्रशंसकों को खूब पसंद आया है। फिल्म के टीजर को फैंस का शानदार रिस्पांस मिला है। वहीं अब फिल्म ‘सालार’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

फिल्म  ‘सालार’ के रिलीज से पहले ही मेकर्स मालामाल हो चुके हैं। फिल्म के ओटीटी राइट्स मोटी रकम में बिके हैं। ट्रेंड एनालिस्ट और फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकर मनोबाला विजयाबालन की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘सालार’ के ओटीटी राइट्स 200 करोड़ रुपये में बिके हैं। हालांकि, फिल्म के ओटीटी राइट्स किस प्लेटफॉर्म को मिले हैं और कितने भाषा के ओटीटी राइट्स बिके हैं अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। 

बता दें कि  प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सालार’ में प्रभास और श्रुति हासन के अलावा जगपति बाबू, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रिया रेड्डी और ईश्वरी राव भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म ‘सालार’ तेलुगु भाषा के अलावा तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।