Gandhi Godse - Ek Yudh
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : डायरेक्टर (Director) राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गांधी गोडसे – एक युद्ध’ (Gandhi Godse – Ek Yudh) से नौ साल बाद पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है। ये विवादों में घिरी हुई है। लोग फिल्म का जमकर विरोध कर रहे हैं। वहीं शुक्रवार को मुंबई में जब फिल्म की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची तो कुछ लोगों ने फिल्म का विरोध प्रदर्शन किया।

    इतना ही नहीं लोगों ने फिल्म के प्रमोशन इवेंट में रुकावट पैदा करते हुए मेकर्स को काले झंडे भी दिखाए। प्रदर्शनकारियों का फिल्म को लेकर यह दावा है कि फिल्म महात्मा गांधी की लेजेंसी को कमजोर करती है और उनके हत्यारे नाथूराम गोडसे की प्रशंसा। वहीं मामले को बढ़ता देख मेकर्स को पुलिस बुलानी पड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक्शन लेते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को गिरफ्तार कर ली। बता दें कि इस प्रमोशन इवेंट में डायरेक्टर  राजकुमार संतोषी के साथ एक्टर दीपक अंतानी और असोसिएट प्रोड्यूसर ललित श्याम टेकचंदानी भी मौजूद थे।

    बता दें कि राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित और लिखित फिल्म ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ का ट्रेलर पिछले हफ्ते ही रिलीज हुआ था। जिसके बाद से फिल्म का जमकर विरोध किया जा रहा है। इस फिल्म से दीपक अंतानी और राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में चिन्मय मंडलेकर भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।