HCA Film Awards 2023
Photo - Ram Charan Instagram

Loading

नई दिल्ली : एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) एक के बाद एक बड़ी कामयाबी हासिल कर रही है। फिल्म जहां ऑस्कर 2023 की रेस में दौड़ रही है। वहीं इससे पहले फिल्म के ‘नाटू नाटू’ गाने ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता है। फिल्म ने तीन अलग-अलग कैटेगरी में हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स हासिल कर जीत का परचम लहराया है। हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने खुद अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी।

इस अवॉर्ड सेरेमनी में एसएस राजामौली के साथ राम चरण भी मौजूद थे। दोनों इस अवॉर्ड को हासिल कर बेहद खुश दिखाई दिए। वहीं एसएस राजामौली ने अवॉर्ड हासिल कर स्पीच भी दिया। इस जीत से फिल्म ने एक बार फिर देश को गौरवान्वित किया है। फिल्म को बेस्ट एक्शन, बेस्ट स्टंट, बेस्ट एडिटिंग और ‘नाटू नाटू’ गाने के लिए बेस्ट गीत का अवॉर्ड मिला है। इतना ही नहीं फिल्म ने बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का अवॉर्ड भी हासिल किया है।

फिल्म ‘आरआरआर’ में राम चरण और जूनियर एनटीआर ने अपनी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म को गीत एमएम कीरावनी ने दिया है। ‘आरआरआर’ साल 2022 की भारत की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई।

फिल्म ‘आरआरआर’ से आलिया भट्ट ने टॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, मकरंद देशपांडे, समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस और रे स्टीवेन्सन भी नजर आए।