शाहरुख खान ही होंगे ‘Don-3’ के हीरो, रणवीर सिंह को नहीं मिलेगा मौका

Loading

मुंबई: पिछले दिनों खबर आई थी कि शाहरुख खान ने फरहान अख्तर की फिल्म ‘Don-3’ में काम करने से इनकार कर दिया है। फिल्म में उनकी जगह रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं। अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान ही इस फिल्म के डॉन होंगे। उनके द्वारा फिल्म छोड़े जाने की खबर महज एक अफवाह थी, जिसका कोई आधार नहीं।

सूत्रों के मुताबिक फरहान अख्तर ने अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू ही किया है। उनकी स्क्रिप्ट शाहरुख खान को ध्यान में रख कर ही लिखी जा रही है। कास्टिंग को लेकर शाहरुख और फरहान के बीच अभी तक कोई बातचीत हुई ही नहीं है। ऐसे में शाहरुख के फिल्म में काम करने से इनकार का कोई सवाल ही नहीं उठता। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘डॉन 3’ के निर्माताओं ने इस खबर का खंडन किया है कि शाहरुख खान ‘डॉन 3′ का हिस्सा नहीं होंगे। उनके मुताबिक अभी इस मामले पर किंग खान की तरफ ऐसे कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।’

बता दें कि डॉन फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों ही फ़िल्में जबरदस्त कामयाब रही थी। ‘डॉन -2’ के बाद ही फरहान अख्तर ने ‘डॉन-3’ की घोषणा कर दी थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की लड़खड़ाती स्थिति को देखकर उन्होंने इस प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल रखा था। पर ‘पठान’ की कामयाबी के बाद उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर फिर से काम शुरू कर दिया है।

 फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘डॉन’ 1978 के अधिकार खरीदे थे और इसे शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाया था। बता दें कि शाहरुख खान की पहली डॉन 2006 में रिलीज हुई और इसकी दूसरी किश्त 2011 में रिलीज हुई। इस फिल्म में भी शाहरुख और प्रियंका नजर आए थे। दोनों फिल्मों का निर्देशन फरहान अख्तर ने किया था।