Shah Rukh Khan Dunki Movie
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। वहीं अब फैंस शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज डेट पोस्टपोन हो सकती है।

हालांकि, अब शाहरुख खान ने खुद सभी अफवाहों को खारिज करते हुए ‘डंकी’ के तय समय पर रिलीज होने पर मुहर लगा दिया है। बीते शुक्रवार, 15 सितंबर को शाहरुख खान ने मुंबई में एक प्रेस मीट रखा था। जिसमें फिल्म ‘जवान’ की पूरी टीम साथ नजर आई। जिसमें शाहरुख खान स्टेज पर दीपिका पादुकोण के साथ ‘जवान’ के गाने पर डांस करते नजर आए।

जिसके बाद प्रेस मीट के दौरान शाहरुख खान ने कहा, “माशाल्लाह, भगवान ‘पठान’ के साथ बहुत दयालु रहे हैं और ‘जवान’ के साथ और भी ज्यादा दयालु रहे। हमने 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस से शुरुआत की, फिर जन्माष्टमी के मौके पर हमने फिल्म ‘जवान’ रिलीज की और अब हम क्रिसमस पर ‘डंकी’ लाएंगे।” फिल्म ‘डंकी’ 22 दिसंबर को रिलीज हो सकती है। हालांकि, अभी इसकी ऑफिसियल पुष्टि नहीं हुई है। फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में विक्की कौशल भी दिखाई देंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बात करें एटली की निर्देशित फिल्म ‘जवान’ की तो फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये पार कर चुकी है जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 600 करोड़ के बेहद करीब है। इस साल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के बाद ‘जवान’ शाहरुख खान की दूसरी फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर कामयाब साबित होती हुई नजर आ रही है।