AskSRK Session
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं। फैंस फिल्म के ट्रेलर रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख खान ने शनिवार को आस्क एसआरके सेशन रखा था। जिस दौरान एक्टर ने अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया।

इस दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्टर को ‘जान’ तक कहने की इजाजत मांग ली। जी हां, एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “क्या मैं आपको ‘Jawan’ कह सकती हूं? W साइलेंट है।” जिसका जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, “ओ! क्या मैं तुम्हें ‘Glove’ कह सकता हूं?! G साइलेंट है!” 

दूसरे यूजर ने लिखा, “शाहरुख खान सर, ‘जवान’ कितनी बार देख सकते हैं।” जिसके जवाब में एक्टर ने लिखा, “एक बार मन के लिए। एक बार तन के लिए। एक बार मजे के लिए। अगर फैन हो तो एक बार मेरे लिए भी देख लेना। 4 बार।” 

तीसरे यूजर ने लिखा, “सर बीवी के साथ ‘जवान’ देखने का प्लान किया है, लेकिन वो हर बार लेट कर देती है। ‘पठान’ के समय में भी लेट करवाया था। कुछ टिप्स दीजिए न ताकि टाइम से पहुंच जाऊं।” इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “ठीक है दोस्तों, अब पत्नी समस्या हल करने वाले प्रश्न नहीं होंगे! कृपया! मुझसे मेरी नहीं संभलती तुम अपनी समस्याएं भी मुझ पर डाल रहे हो! सभी पत्नियां कृपया बिना तनाव के ‘जवान’ के लिए जाएं।”      

चौथे यूजर ने आस्क मी सेशन के दौरान ट्वीट करते हुए बोला, “सर, सब ‘जवान’ के ट्रेलर के बारे में पूछ रहे हैं तो आप ‘डंकी’ का ट्रेलर रिलीज कर दो।” जिसपर एक्टर ने लिखा, “भाई तुम तो मुझसे भी ज्यादा अतरंगी निकले हा हा। अभी ‘जवान’ ही ठीक है।”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “सर ट्रेलर क्या मूवी के साथ में 7 सितंबर को रिलीज करोगे।” जिसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “बेहतर विचार यह है कि शायद रिलीज के बाद नहीं?! हा हा।” 

वहीं एक और यूजर ने तो फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के मास्क को पाने की इच्छा जताते हुए लिखा, “सर ये मास्क कहां मिलेगा, कृपया हमें बताएं?” जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, “मैं बताऊंगा, मेरी मार्केटिंग टीम ये मास्क बनाएगी और फिल्म देखने आने वाले लोगों को देगी! अच्छा विचार। धन्यवाद।”

बता दें कि फिल्म ‘जवान’ को एटली ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी। फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।