Dream Girl 2 Box Office Collection Day 2
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) ऑडियंस को खूब पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म ने जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की। वहीं दूसरे दिन फिल्म के कमाई में उछाल देखने को मिला है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने 10.69 करोड़ रुपये से अपनी शुरुआत की है इसी के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 14 करोड़ रुपये का बिजनेस की है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 24.69 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। ‘ड्रीम गर्ल 2’ के रिलीज के सेम डे ही नुसरत भरुचा स्टारर ‘अकेली’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जिसे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला है।

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को एकता कपूर और शोभा कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। जबकि परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, मनोज जोशी, अन्नू कपूर, असरानी, सीमा पाहवा, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी और रंजन राज फिल्म में सहायक भूमिकाओं में हैं।

गौरतलब है कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है। ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान खुराना के अपोजिट नुसरत भरुचा थीं। जिसे अनन्या पांडे ने फिल्म के सीक्वल में रिप्लेस कर दिया है। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ भी बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक बार फिर पूजा बनकर एंट्री किए हैं।