Fateh
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ (Fateh) की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। एक्टर के साथ शूटिंग में फिल्म की को-स्टार जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी हैं। जो गली-मोहल्ले में रियल लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जिसकी झलक सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिखाया है। वीडियो को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

जिसमें एक्टर को शूटिंग के वक्त फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में एक्टर को जैकलीन फर्नांडिस के साथ गली-मोहल्ले में चारों तरफ से फैंस की भारी भीड़ से घिरा हुआ देखा जा सकता है। एक्टर गली में कैमरे के साथ शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके फैंस अपने घर की बालकनी और खिड़की से देखती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्टर के साथ उनके क्रू मेंबर भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सोनू सूद जैकलीन फर्नांडिस को रिक्शा पर बैठाकर सैर कराते भी नजर आ रहे हैं। एक्टर शूटिंग के वक्त ही फैंस से मिल रहे इस प्यार से बेहद खुश हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने वीडियो शेयर कर लिखा, “फतेह’ के सेट पर प्रशंसकों के अपार प्यार और प्रोत्साहन के लिए आभारी हूं!!” बता दें कि फिल्म ‘फतेह’ का निर्देशन वैभव मिश्रा कर रहे हैं जबकि फिल्म सोनू सूद के होम प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रोड्यूस हो रही है। फिल्म की कहानी साइबर क्राइम पर आधारित है। एक्टर सोनू सूद आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आए थे। इस फिल्म में सोनू सूद ने चंद बरदाई का रोल प्ले किया था।