Gadar 2 Controversy
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। दरअसल, फिल्म ‘गदर 2’ के एक गुरुद्वारे के सीन में सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले नजर आए। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ है।

इस वीडियो के सामने आते ही शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (Shiromani Gurdwara Parbandhak Committee) ने इसपर अपनी नाराजगी जताते हुए फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। वहीं अब फिल्म ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने वायरल वीडियो पर अपनी बात रखते हुए माफी मांगी है। अनिल शर्मा ने अपने स्टेटमेंट को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “वो और उनकी पूरी टीम ने धार्मिक भावनाओं का सम्मान करते हुए उनकी पवित्रता को बनाए रखा है। इसे उन्होंने फिल्म के पहले भाग की तरह ही बनाए रखा है।”

उन्होंने आगे लिखा, “यदि मुझ से अनजाने में गलती हुई है, किसी को बुरा लगा या ठेस पहुंची हो, तो मैं हृदय से क्षमाप्रार्थी हूं। किसी को ठेस पहुंचाना या अनादर करना मेरा इरादा कभी नहीं था, और मुझे किसी भी तरह की परेशानी के लिए गहरा खेद है। ‘गदर 2’ से किसी भी धार्मिक भावनाओं को ठेस नहीं पहुंची है और न ही पहुंचेगी।” बता दें कि अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।