Sonnalli Seygall
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar ka Punchnama) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonali Sehgal) 7 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष एल सजनानी (Ashish L Sajnani) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने गुरुद्वारे में बुधवार को होटल बिजनेसमैन आशीष के साथ शादी के सात फेरे ली हैं। वेडिंग सेरेमनी के बाद न्यूली मैरिड कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं।

सोनाली सहगल ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘सब्र और शुक्र’। एक्ट्रेस अपनी शादी में पिंक और सिल्वर कलर की हैवी साड़ी पहनी थी साथ ही उन्होंने मैचिंग चूड़ा और कलीरे पहना था। एक्ट्रेस डायमंड नेकलेस और माथे पर टीका लगाए बेहद खुबसूरत दिख रही थीं। वहीं शादी के बाद कपल का एक नया वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonnalli A Sajnani (@sonnalliseygall)

जिसमें सोनाली सहगल पति आशीष सजनानी के साथ डांस करती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर की अनारकली सूट पहने दिखी साथ ही सोनाली मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, बालों में गजरा और हाथों में चूड़ा पहने नजर आईं। सोनाली सहगल आशीष सजनानी से शादी करने के बाद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम भी चेंज कर लिया है। एक्ट्रेस ने अब अपना नाम ‘सोनाली सहगल’ से ‘सोनाली A सजनानी’ कर लिया है। सोनाली और आशीष की शादी में सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। सोनाली की शादी में कार्तिक आर्यन, मंदिरा बेदी और चाहत खन्ना भी पहुंचे थे।  

अगर बात करें सोनाली सहगल के वर्कफ्रंट कि तो एक्ट्रेस ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद वो ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘जय मम्मी दी’, ‘नूरानी चेहरा’, और ‘वेडिंग पुलाव’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।