Tamil Actor Vishal Corruption Allegations On CBF
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : तमिल एक्टर विशाल (Tamil Actor Vishal) ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) पर घूस लेने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने यह दावा किया है कि मुंबई के सेंट्रल बोर्ड अफसरों ने उनकी फिल्म ‘मार्क एंटनी’ (Mark Antony) के हिंदी वर्जन को पास करने के लिए उनसे रिश्वत लिया है। एक्टर ने अपनी फिल्म के हिंदी वर्जन को पास करने के लिए अफसरों को 6.5 लाख रुपये का घूस दिया है।

विशाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि उनके पास फिल्म के हिंदी वर्जन को पास करवाने के लिए घूस देने के अलावा दूसरा कोई ऑप्शन नहीं था क्योंकि उनकी इस फिल्म में बहुत कुछ दांव पर लगा है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके द्वारा किए गये इन सभी दावों का उनके पास सबूत है। 

भ्रष्टाचार को असल जिंदगी में दिखाया जाना ठीक नहीं 

विशाल की तमिल भाषा फिल्म ‘मार्क एंटनी’ 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है। जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। इसी बीच विशाल के सेंट्रल बोर्ड के खिलाफ किए गए दावों ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। विशाल ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “भ्रष्टाचार को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया जाना ठीक है। लेकिन असल जिंदगी में नहीं हजम नहीं हो रहा खासकर सरकारी दफ्तरों में और CBFC मुंबई कार्यालय में तो और भी बुरा हो रहा है।”

हिंदी संस्करण के लिए करना पड़ा 2 लेनदेन 

उन्होंने आगे लिखा, “मेरी फिल्म ‘मार्क एंटोनी’ हिंदी संस्करण के लिए 6.5 लाख का भुगतान 2 लेनदेन में करना पड़ा। स्क्रीनिंग के लिए 3 लाख और सर्टिफिकेट के लिए 3.5 लाख। अपने करियर में कभी भी इस स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा।” विशाल ने लिखा कि 28 सितंबर को फिल्म रिलीज होने के बाद से संबंधित मध्यस्थ ‘मेनगा’ को भुगतान करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था क्योंकि बहुत अधिक दांव पर लगा हुआ था।

मेरी मेहनत की कमाई भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई?

इसे महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और मेरे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदीजी के ध्यान में ला रहा हूं। ऐसा करना मेरे लिए नहीं बल्कि भविष्य के निर्माताओं के लिए है। मेरी मेहनत की कमाई भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई? बिल्कुल नहीं। सबके सुनने के लिए साक्ष्य नीचे। आशा है कि हमेशा की तरह सत्य की जीत होगी। विशाल ने जिन दो अलग-अलग बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं। उनके डिटेल भी अपलोड किए हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Think Music India (@thinkmusicofficial)

बता दें कि तमिल फिल्म ‘मार्क एंटनी’ में विशाल डबल रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा एस जे सूर्या, रितु वर्मा और सुनील जैसे कई स्टार्स दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को ऑडियंस से शानदार रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म ने 13 दिनों में 66 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।