Vishal
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : फिल्मों (Films) की शूटिंग (Shooting) के दौरान सेट पर कभी-कभी बड़े हादसे हो जाते हैं। जिसे देखकर और सुनकर दिल दहल उठता है। जिसमें कई बार तो लोगों को हादसे में अपनी जान भी गंवानी पड़ती है। वहीं अब एक और दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर कुछ सेकंड की और देरी हुई होती तो फिल्म के सेट पर एक बड़ा हादसा हो जाता।

    तमिल सुपरस्टार (Tamil Superstar) विशाल (Vishal) इन दिनों फिल्म ‘मार्क एंटनी’ (Marc Antony) की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं और उनके ही फिल्म के सेट पर फिल्म के शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। इस घटना का एक वीडियो एक्टर विशाल ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि फिल्म की शूटिंग चल रही होती है। सभी कलाकार अपने-अपने पोजिशन में होते हैं कि तभी सामने की दीवाल तोड़ता हुआ एक बेकाबू ट्रक उनके सेट पर आ पहुंचता हैं।

    वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे ट्रक के बेकाबू होकर सेट पर पहुंचने से सेट पर भगदड़ मच जाती है। सभी इधर-उधर भागने लगते हैं। हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुई हैं। सभी सुरक्षित हैं। दरअसल, ट्रक ड्राइवर ट्रक में किसी गड़बड़ी के चलते अपना कंट्रोल खो बैठता है और ट्रक दीवाल से टकरा कर उसे तोड़ती हुई सेट पर आ पहुंचती है।

    वीडियो को शेयर कर विशाल ने लिखा, “बस कुछ सेकंड और कुछ इंच के मामले में मेरे जीवन को खो देता, सर्वशक्तिमान का धन्यवाद इस घटना से स्तब्ध हूं। वापस अपने पैरों पर और शूट करने के लिए वापस।” इस हादसे से विशाल के फैंस बेहद हैरान हैं। बता दें कि फिल्म ‘मार्क एंटनी’ का निर्देशन रविचंद्रन कर रहे हैं। इस फिल्म में विशाल के अलावा सूर्या, अभिनया, रितु वर्मा, एस.जे. और सुनील भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।