Gadar 2
Photo - Sunny Deol Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसके बाद एक्टर ने साल 2022 में इस फिल्म के सिक्वल का ऐलान किया था। जिससे फैंस काफी खुश हुए थे और इस फिल्म का अपडेट जानने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं आज गणतंत्र दिवस के मौके पर सनी देओल ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। मेकर्स ने फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है साथ ही फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

    एक्टर सनी देओल ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है। जिसमें एक्टर एक बार फिर तारा सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। वो फर्स्ट लुक पोस्टर में गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। एक्टर सनी देओल को सिर पर पगड़ी और कुर्ता पायजामा में देखा जा सकता है। वो अपने हाथ में हथौड़ा लिए नजर आ रहे हैं। सनी देओल ने पोस्टर शेयर कर लिखा, “हिंदुस्तान जिंदाबाद है…. जिंदाबाद था.. और जिंदाबाद रहेगा! इस स्वतंत्रता दिवस पर हम आपके लिए दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं। ‘गदर 2’ 11 अगस्त 2023 को रिलीज हो रही है #हैप्पी गणतंत्र दिवस”  

    गौरतलब है कि जी स्टूडियो और अनिल शर्मा द्वारा निर्मित और अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।