सेंसर बोर्ड के सख्त रवैये से अधर में लटका ‘OMG 2’ का भविष्य, बोर्ड ने सर्टिफिकेट देने से किया इंकार

Loading

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ का भविष्य अधर में लटकता नजर आ रहा ह। सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर इस आगामी फिल्म पर रोक लगा दी है। इतना ही नहीं सेंसर बोर्ड ने ‘ओह माय गॉड 2’ को रिव्यू कमेटी के पास भेजा है। दरअसल ‘आदिपुरुष’ पर हुए विवाद के बाद बोर्ड काफी फूंक-फूंक कर कदम रख रहा है ताकि धार्मिक किरदारों को लेकर कोई नई कंट्रोवर्सी ना खड़ी हो जाए।

बता दें कि ‘OMG 2’ में अक्षय कुमार भगवन शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं। अगर उनके संवादों ने धार्मिक भावनाओं पर चोट पहुंचाई तो इससे नया बखेड़ा शुरू हो सकता है। इसी के मद्देनजर बोर्ड अतिरिक्त सावधानियां बरत रहा है। ‘OMG 2’ साल 2012 में आई इसी फिल्म का सीक्वल है। जहां पहली फिल्म की कहानी नास्तिक कांजी लाल मेहता पर आधारित थी, वहीं ‘ओएमजी 2’ आस्तिक कांति शरण मुद्गल के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

टीजर में दिखाया गया है कि भगवान अपने भक्तों में कभी अंतर नहीं करते हैं। फिल्म का टीजर बड़ा ही कमाल का लग रहा है और दोनों ही कलाकारों के अभिनय में भी दम दिखा था। ‘OMG 2’ के टीजर ने रिलीज होते ही सनसनी मचा दी थी। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।