OMG 2 Teaser
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। जहां कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘ओएमजी 2’ के रिलीज डेट का खुलासा हुआ है। वहीं अब फिल्म का टीजर भी जल्द ही जारी होने वाला है साथ ही फिल्म का एक नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है। फिल्म ‘ओएमजी 2’ इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी।  

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘ओएमजी 2’ के टीजर के जल्द रिलीज होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दिया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के नए पोस्टर को शेयर कर लिखा, “बस कुछ दिनों में… ‘ओएमजी 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में। टीजर जल्द ही आएगा।” हालांकि, अक्षय कुमार ने टीजर रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म के नए पोस्टर में अक्षय कुमार को भगवान शिव के अवतार में देखा जा सकता है। फैंस फिल्म का टीजर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। बता दें कि अमित राय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ओएमजी 2’ में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।