'The Kerala Story' may be released on OTT soon, know who got 'digital rights'

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई कर रही है। विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म ने अभी तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही 200 करोड़ का आकंड़ा पार कर दिया है। वहीं, फैंस अब इस फिल्म का ओटीटी (OTT Released) पर रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसीबीच एक बड़ी खबर आ रही है। तो चलिए बताते है आखिर कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) के डिजिटल राइट्स जी5 (ZEE 5) को मिले हैं। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि, यह फिल्म  ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी तक फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट (The Kerala Story OTT Release Date) सामने नहीं आई है। 

विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन हाउस में बनी ‘द केरल स्टोरी’ ने महज चार हफ्तों में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 204 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है। इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि ईडानी और सोनिया बलानी मुख्य भूमिका में नज़र आ रही है। 

मालूम हो कि, इस फिल्म में रिलीज होने से पहले काफी विवाद हुआ था। कई लोगों इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की थी। वहीं, बंगाल से लेकर तमिलनाडु में इस फिल्म को बैन किया गया था। ‘द केरल स्टोरी’ में फातिमा बे यानी शालिनी उन्नीकृष्णन से लेकर तीन अन्य लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में दिखाया गया ही कि, कैसे दूसरे शहर में पढ़ने गई लड़कियों का कैसे ब्रेनवॉश करके उन्हें आंतकी संगठन ISIS में शामिल किया गया।