Zara Hatke Zara Bachke
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। विक्की और सारा अपनी इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर इनामुल हक (Inamul Haq) भी एक अतरंगी भूमिका में नजर आएंगे। इनामुल हक के कारण फिल्म में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेगा।

एक्टर इनामुल हक ने फिल्म में एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान को मजेदार बताया है। उन्होंने विक्की और सारा के साथ काम करने को लेकर कहा कि दोनों के साथ काम करके उन्हें बहुत मजा आया है। उन्होंने कहा कि वो बहुत डाउन टू अर्थ है और उनमें काम सीखने का एक जबरदस्त जज्बा हैं। दोनों में ईगो का कोई नामों निशान नहीं है। वो हमेशा किसी न किसी से कुछ न कुछ सीखते रहते हैं।

इनामुल हक ने बताया कि विक्की और सारा सेट पर भी काफी फ्रेंडली रहते हैं। वो न ही किसी को चिल्लाते हैं और न ही कोई टैन्टरम है। बहुत ही सादगी से सबसे बड़े ही प्यार से रहते हैं। मुझे दोनों से काफी रिस्पेक्ट मिला है। उम्मीद है कि हम सबका प्यार और मेहनत इस फिल्म में दिखे और लोगो को फिल्म अच्छी लगे। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बता दें कि इनामुल हक 10-12 साल से अधिक समय से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वो अपने करियर में 10 से 12 फिल्में कर चुके हैं। जिसमें दो वेब सीरीज ‘महारानी’ और ‘हसमुख’ भी शामिल है। वो ‘एयरलिफ्ट’ और ‘नक्काश’ जैसी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग के लिए काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की ‘कपिल’ और सारा ‘सौम्या’ की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।