PS-2 Release Date Out
Photo - @LycaProductions/Twitter

Loading

मुंबई : मशहूर (Famous) साउथ फिल्म निर्माता (South Filmmaker) मणिरत्नम (Mani Ratnam) की ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyan Selvan) पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म प्रशंसकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई भी की थी। जिसके बाद दर्शकों के इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। 20 मार्च को फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का पहला गाना ‘आगा नागा’ (Aga Naga) पांच भाषाओं में रिलीज हुई है।

इस नए गाने का हिंदी टाइटल ‘रुआ रुआ’ है। तेलुगू में ‘अगनाधे’, कन्नड़ में ‘किरुनागे’ और मलयालम में ‘अकमलार’ है। इस गाने को शक्ति श्री गोपालन ने तमिल, तेलुगू और मलयालम में गाया है और एआर रहमान ने इस गाने को बनाया है। वहीं अब गाने के बाद मेकर्स ने फिल्म ‘पीएस-2’ के ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा किया है। साथ ही फिल्म के रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया है।

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर इसी महीने 29 मार्च को रिलीज होगा। जिसके अगले महीने 28 अप्रैल, 2023 को फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर उतरेगी। फैंस इस खबर को सुनकर फिल्म के ट्रेलर और उसके बाद फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

गौरतलब है कि फिल्म ‘पीएस-2’ में चियान विक्रम, तृषा कृष्णन, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी, कार्ति, प्रकाश राज, आर सारथ कुमार, प्रभु और शोभिता धूलिपाला जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी।