Movies
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : 28 अप्रैल को एक या दो नहीं बल्कि तीन फिल्में सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। वहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ (Citadel) ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) की फिल्म ‘बैड ब्वॉय’ (Bad Boy), साउथ सुपरस्टार अखिल अक्किनेनी की पैन इंडिया फिल्म ‘एजेंट’ और फिल्ममेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ कल यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगी।

बता दें कि नमाशी चक्रवर्ती फिल्म ‘बैड ब्वॉय’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में नमाशी चक्रवर्ती के अपोजिट आमरीन नजर आएंगी। वो भी इस फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म में शाश्वत चटर्जी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव और दर्शन जरीवाला अहम भूमिका में दिखाई देंगे। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित और साजिद कुरैशी और अंजुम कुरैशी द्वारा प्रोड्यूस ये फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

वहीं अखिल अक्किनेनी की फिल्म ‘एजेंट’ भी शुक्रवार को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर उतरेगी। सुरेंदर रेड्डी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मेगा स्टार मामूट्टी, डिनो मोरिया और साक्षी वैद्य भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आइटम डांस नंबर करती नजर आएंगी। 

साउथ एक्टर चियान विक्रम और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ भी कल (28 अप्रैल) सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म निर्माता मणिरत्नम द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म में कार्थी, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी, और शोभिता धुलिपाला भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।  

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ भी 28 अप्रैल को दर्शकों का इंटरटेन करने के लिए तैयार है। इस सीरिज में एक्ट्रेस के अपोजिट हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडेन नजर आएंगे। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।