Shehzada Trailer Out
Photo - Trailer Video Grab

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) के ट्रेलर का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। जो अब खत्म हो चुका है। फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। कार्तिक आर्यन और कृति सनोन की स्टारर इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं ट्रेलर में उनका फुल एक्शन के साथ कड़क डायलॉग भी सुनने को मिल रहा है।

    फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक आर्यन के एक्शन सीन से होती है। जिसमें उनका भारी डायलॉग सुनने को मिल रहा है। जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि जब बात फैमिली पर आए तो एक्शन करते हैं डिस्कशन नहीं करते हैं। उसके बाद कार्तिक आर्यन और कृति सनोन की मस्ती देखने को मिलती है। जिसके बाद कार्तिक आर्यन को पता चलता है कि रणदीप (रोनित रॉय) उनके पिता है ना कि बाल्मीकि (परेश रावल) वो जिंदल परिवार के शहजादे हैं। जिसके बाद एक्टर अपने घर पहुंच जाते हैं।

    बता दें कि फिल्म ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमूलू’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सनोन के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी अपने मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘शहजादा’ 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।