Farzi Trailer Out
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) वेब सीरीज ‘फर्जी’ (Farzi) से ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। इस सीरीज में उनके साथ राशि खन्ना भी नजर आएंगी। सीरीज ‘फर्जी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें एक्टर शाहिद कपूर नकली नोट बनाने का काम करते नजर आ रहे हैं। वहीं विजय सेतुपति एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। जो शाहिद कपूर को पकड़ने के लिए प्लान बनाते नजर आ रहे हैं।

    ट्रेलर की शुरुआत में शाहिद कपूर का कड़क डायलॉग सुना जा सकता है। जो कहते हैं कि पैसों से खुशियां नहीं खरीद सकते हैं, ये डायलॉग वो मारते हैं जिनके पास पैसे ही नहीं होते हैं, साला मुझे इतना पैसा कमाना है कि मुझे उसकी इज्जत ही नहीं करनी पड़े। शाहिद कपूर को आगे बोलते हुए सुना जा सकता है कि ये अमीर लोगों ने सिस्टम बनाया है। जिसमें गरीब जिंदगी भर उधार चुकाएगा और अमीर ब्याज खाएगा। शाहिद कपूर इस सिस्टम को तोड़ने के लिए क्रांति लाने निकल पड़े हैं।

    जिसके बाद शाहिद कपूर नकली नोट बनाने का धंधा करते हैं। ट्रेलर में शाहिद कपूर का एक्शन सीन भी देखने को मिल रहा है। राज और डीके द्वारा निर्देशित और डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित सीरीज ‘फर्जी’ में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति और राशि खन्ना के अलावा के के मेनन, भुवन अरोड़ा, जाकिर हुसैन, चितरंजन गिरी, जसवंत सिंह दलाल, अमोल पालेकर, कुब्रा सैत और रेजिना कैसेंड्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। वेब सीरीज ‘फर्जी’ 10 फरवरी 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।