Shahrukh Khan Film Dunki
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की इस साल दो ब्लॉकबस्टर फिल्में सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के बाद उनकी स्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) 7 सितंबर को थिएटरों में बड़े पर्दे पर उतरी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) भी इसी साल क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स फिल्म के रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का विचार कर रहे हैं। वह यह विचार कर रहे हैं कि एक ही साल में शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज करना क्या सही होगा।

खबरों की मानें तो फिल्म ‘डंकी’ के मेकर्स का यह मानना है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने के बाद हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। वहीं ‘जवान’ भी नवंबर तक ओटीटी पर आ जाएगी। जिसके चलते मेकर्स फिल्म को अगले साल यानी 2024 में रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं।

अगर शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज डेट पोस्टपोन हुई तो इसका सीधा फायदा साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ को होगा क्योंकि ‘सालार’ के सामने शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ है। बता दें कि फिल्म ‘डंकी’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल और सतीश शाह भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।