Namrata Malla Bikini Pictures
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला बोल्डनेस की दुनिया में अपना एक अलग ही नाम बना चुकी है। वो आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। अदाकारा अपने तस्वीरों से अपने फैंस के धड़कनों को बढ़ाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। अभिनेत्री चाहे कहीं भी रहे, लेकिन वो अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के दिलों दिमाक में बसती है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी छुट्टियां एन्जॉय करने दुबई गई है। जहां से नम्रता मल्ला ने अपनी बिकिनी वाली तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है।

    उनके इस तस्वीरों से इंटरनेट का पारा एक बार फिर बढ़ गया है। तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू शार्ट बिकिनी पहने बगीचे में खड़ी नजर आ रही है। वो अपने आंखों पर स्टायलिश चश्मा कानों पर फूल लगाए हॉट पोज देती दिखाई दे रही है। उनके इस कातिलाना तस्वीरों को देखकर उनके फैंस अपना आपा खो रहे है। उनके इस तस्वीर को 21 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

    नम्रता मल्ला एक एक्ट्रेस के साथ-साथ एक डांसर भी है। इतना ही नहीं उनका एक यूट्यूब चैनल भी है। जहां वो अपने डांस वीडियो के जरिए लोगों को डांस भी सिखाती है। अगर हम बात करें एक्ट्रेस के फैन फॉलोइंग कि तो उनके इन्स्टाग्राम पर एक मिलियन से अधिक उनके फैन फॉलोवर्स  है।