नरगिस फाखरी कट बोलने के बाद भी करती रहीं Kiss सीरियल किसर इमरान हाशमी को, देखें वायरल Video

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)  ने अपनी पहली ही फिल्म ‘रॉकस्टार’ (Rockstar) से ऐसी एंट्री की कि उनकी खूबसूरती और एक्टिंग से अट्रैक्ट हुए बिना कोई न रह सका। बेबाक नेचर वाली ये बीटाउन हसीना अपनी बिंदास लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसे में अब अचानक से उन्हे एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका यह वीडियो उनकी फिल्म ‘अजहर’ के गाने ‘बोल दो ना जरा’ की मेकिंग का हैं। वीडियो में डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एक्ट्रेस इमरान हाशमी को लगातार किस करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

    दरअसल हाल ही में फिल्म ‘अजहर’ का गाने ‘बोल दो ना जरा’ की मेकिंग वीडियो वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में सॉन्ग से जुड़ी कई इंट्रेस्टिंग चीज़ो के बारे में बताया गया हैं। इस वीडियो में किसिंग सीन का शूट दिखाया गया है। वीडियो में किसिंग सीन से पहले इमरान हाशमी मजाक में नरगिस फाखरी बोलते हैं की अगर नहीं हुआ तो हम सीन करते रहेंगे। इस के बाद जैसे ही डायरेक्टर सीन को कट बोलते हैं लेकिन नरगिस इमरान को लगातार किस करती रहती हैं। बाद में जैसे ही इमरान को उनके होठों पर नरगिस की लिपस्टिक के निशान दिखाई देते है वो शर्मा जाते हैं। और वह खड़े सभी लोग हंसने लगते हैं।  ये देखिए वीडियो 

    गौरतलब है कि बता दें नगिस अब बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आती हैं। अब वह विदेश में अपनी जिंदगी बिता रही हैं। एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘रॉकस्टार’ से डेब्यू करने के बाद अक्षय कुमार संग उन्होंने ‘हाउसफुल फ्रेंचाइजी’ फिल्म भी की, जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में भी नजर आईं लेकिन अब वे लंबे समय से किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं।