केवी विजयेंद्र प्रसाद ने पुष्टि की अक्षय कुमार की ‘राउडी राठौर’ का आएगा सीक्वल, स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

    Loading

    मुंबई: लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद (KV Vijayendra Prasad) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान 2’ (Bajrangi Bhaijaan 2) की घोषणा के बाद, अब पुष्टि की है कि वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत फिल्म ‘राउडी राठौर 2’ (Rowdy Rathore 2) की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं। इस बात की पुष्टि खुद लेखक ने ही किया हैं। 

    दरअसल हाल ही में विजयेंद्र प्रसाद ने एक न्यूज़ पोर्टल को बताया कि सीक्वल के लिए संजय लीला भंसाली ने उनसे संपर्क किया था। लेखक कथित तौर पर जल्द ही स्क्रिप्ट को पूरा करने का लक्ष्य बना रहे हैं। गौरतलब है कि प्रसाद ने तेलुगु में ‘विक्रमर्कुडु’ जो राउडी राठौर की ओरिजिनल स्क्रिप्ट है उन्होंने लिखा था। हालांकि, रिपोर्ट के मुताबिक, सीक्वल को सिर्फ हिंदी के लिए ही लिखा जाएगा। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘राउडी राठौर 2’ में अक्षय और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य कलाकार में बने रहेंगे और दोनों पहली के किरदार शिव और पारो को दोहराते हुए दिखाई देंगे। हालांकि इस फिल्म ये फिल्म वहां से शुरू नहीं होगी जहां से पहला भाग खत्म हुआ था और इस फिल्म में एक नई कहानी होगी। फिल्म के 2022 के अंत तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

    गौरतलब है कि के वी विजयेंद्र प्रसाद से जब पूछा गया था सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान का सीक्वल के बारे में तब उन्होंने कहा था- ‘अभी वो इस बारे में कुछ बात नहीं कर सकते हैं। सिर्फ सलमान भाई ही इस पर कुछ भी बताएंगे। लेकिन जब फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि- फिल्म की स्क्रिप्ट अभी तक तैयार नहीं है। साथ ही उन्होंने इस बात भी कन्फर्मेशन नहीं की वो इस फील को डायरेक्ट कर रहे हैं या नहीं हैं।