कंगना रनौत की फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ की भोपाल में पूरी हुई शूटिंग, पढ़ें डिटेल्स

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने प्रॉडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ (Tiku weds Sheru) की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की थी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शूटिंग भोपाल में शुरू की थी। ऐसे में अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई हैं। कंगना ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी हैं। 

    दरअसल कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में कंगना ने अपनी फिल्म भोपाल में टीकू वेड्स शेरू शेड्यूल के अपने मिशन को पूरा करते हुए विंटर वाइब वाली एक तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में कंगना नेवी ब्लू और व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखा हैं। साथ ही अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने अपने हाथ में क्रीम बैग और क्रीम कलर की जैकेट भी कैर्री किया हैं। कंगना ने अपना कूल लुक शेयर करते हुए लिखा- ‘मिशन हुआ पूरा मुंबई वापस आ रही हूं।’

    गौरतलब है कि कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था कि ‘टीम में आपका स्वागत है सर नवाजुद्दीन। टीकू वेड्स शेरू।’ बता दें, फिल्म टीकू वेड्स शेरू में पहले दिवंगत अभिनेता इरफान खान को लेने की बात हुई थी। लेकिन अभिनेता के निधन के बाद इस फिल्म के लिए एक्टर की तलाश जारी थी। जो कि अब पूरी हो चुकी है और कंगना के साथ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में नवाज के साथ तमन्ना और मौनी रॉय नजर आने वाली हैं। इसके अलावा नवाज फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ और ‘नो मेंस लैंड’ में भी काम कर रहे हैं। वहीं कंगना रनौत के पास इस वक्त कई फिल्में हैं और अब उनकी झोली में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है। कंगनी की फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म धाकड़, तेजस और इमरजेंसी में भी नज़र आएंगीं।